Friday, Apr 26 2024 | Time 23:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में बस पलटी,13 घायल

शाहजहांपुर में बस पलटी,13 घायल

शाहजहांपुर, 21 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के तिलहर इलाके में मंगलवार सुबह तड़के एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गई जिसमें 13 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने यहां कहा कि हरियाणा के पानीपत से लखीमपुर जा रही एक डबल डेकर बस मंगलवार को लगभग 3 बजे तिलहर इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सरोवर नगर गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई।

हादसे में बस में सवार बहराइच के कोढ़वा निवासी पंकज (21), गोलवा निवासी रामू (27) व गंगापुर खेरी निवासी पंकज (20), लखीमपुर के वकहैया निवासी अंकित पाल (19), सीतापुर के बरातपुर निवासी अनंगपाल (45) व उनकी पत्नी जयदेवी (40), जिले के कांट थाना क्षेत्र के ग्राम सफ्तयारा निवासी हंसमुखी (30), मितेपुर निवासी संदीप (18), जलालाबाद निवासी राखी (6) समेत शीतल, उर्मिला, संदीप व रीना गंभीर रूप से घायल हो गए।

तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर आये और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला और घायलो को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जिला अस्पताल में भर्ती घायलों ने बताया कि चालक ने रास्ते मे एक ढाबे पर बस को रोकर शराब पी थी और नशे की हालत में बस को तेज स्पीड में चला रहा था।

सं विनोद

वार्ता

image