Friday, Apr 26 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह कोरोना पॉजिटिव

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह कोरोना पॉजिटिव

प्रयागराज,27 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के व्यापक असर के चपेट में योगी आदित्यनाथ सरकार में दसवें मंत्री के रूप में सिद्धार्थ नाथ सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

कोरोना वायरस से संक्रमित कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने गुरूवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने लिखा, “कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं अपनी जांच करवा लें।”

कैबिनेट मंत्री के प्रयागराज से मीडिया प्रभारी दिनेश तिवारी ने भी ह्वाट्सएप ग्रुप पर संदेश प्रसारित किया है। उन्होने कहा कि श्री सिंह बुधवार को प्रयागराज के शहर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र में 641.47 लाख रूपये से बनी सडकों का लोकार्पण किया था और शाम को वह लखनऊ वापस लौट गये थे। कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने लोकार्पण के बाद कहा था कि कोरोना काल में भी नहीं रूकना चाहिए विकास का पहिया।

प्रयागराज में कोरोना संक्रमण की संख्या में दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है। पहले इसके आंकड़े 100, 150 और 200 हुआ करते थे। पिछले दिनों से इसके आंकडे 300 पार गये हैं। बुधवार को कुल 8183 कोरोना संक्रमण की संख्या थी जिसमें 3135 ठीक हो गये। जिले में 2170 एक्टिव मरीज रहे। इस दौरान मृतकों की संख्या 130 तक पहुंच चुकी है।

गौरतलब है कि श्री सिंह से पहले स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग, स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, ग्राम्य विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक, प्रयागराज के प्रभारी और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह, आयुष राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धरम सिंह सैनी तथा खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। सरकार को दो मंत्रियों कमल रानी वरुण और चेतन चौहान की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई थी।

दिनेश विनोद

वार्ता

More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image