Friday, Apr 26 2024 | Time 23:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस जो कहती है, वो करती है : कमलनाथ

कांग्रेस जो कहती है, वो करती है :  कमलनाथ

झाबुआ, 30 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कहा कि कांग्रेस जो कहती है, वो करती है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सिर्फ जुबानी जमाखर्च करती है।

श्री कमलनाथ आज झाबुआ विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के नामांकन दाखिले के लिए यहां आए थे। इस दौरान उन्होंने एक रैली को भी संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में सिर्फ झाबुआ विधानसभा का उपचुनाव हो रहा है। ऐसे में ये महत्वपूर्ण हो जाता है कि यहां की जनता किसे चुनती है। झाबुआ का नया इतिहास बनाना है और झाबुआ का झंडा विधानसभा में लहराना है तो झाबुआ से कांग्रेस को विजयी बनाना होगा।

श्री कमलनाथ ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सेठ साहूकारों की पार्टी है। उनके नेता सिर्फ जबानी जमाखर्च करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि 21 अक्टूबर के बाद भाजपा के नेता झाबुआ से गायब हो जाएंगे, जबकि कांग्रेस जो कहती है, वो करती है।

इस अवसर पर कांग्रेस उम्मीदवार श्री भूरिया और पार्टी नेता जेवियर मेड़ा ने भी रैली को संबोधित किया।

संबोधन के बाद श्री कमलनाथ श्री भूरिया के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष कांग्रेस उम्मीदवार श्री भूरिया ने अपना नामाकंन फार्म प्रस्तुत किया।

सं गरिमा

वार्ता

More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image