Friday, Apr 26 2024 | Time 14:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


वादा खिलाफी के चलते गिरी कांग्रेस सरकारः सिंधिया

वादा खिलाफी के चलते गिरी कांग्रेस सरकारः सिंधिया

अशोकनगर, 12 अक्टूबर (वार्ता) पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज एक बार फिर तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी जनता से वादाखिलाफी के चलते ही उनकी सरकार गिर गयी है।

श्री सिंधिया ने अशोकनगर विधानसभा क्षेत्र के शाढौरा मण्डल सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। अपने उद्बोधन में श्री सिंधिया ने सबसे पहले अपनी दादी विजयाराजे सिंधिया के कामों को याद करते हुए उनके सम्मान में सरकार द्वारा आज जारी किए गए सिक्के को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में भ्रष्ट्राचार चरम पर था तथा जो वादा खिलाफी उन्होंने की थी, उसी कसूर के कारण उनकी सरकार गयी है।

उन्होंने कहा कि 70 साल के इतिहास में ग्वालियर सीट में कांग्रेस कभी 18 सीट भी नहीं जीत पाई थी। पिछली बार इसी संभाग के कारण प्रदेश में सरकार बनी और यहां 26 सीटें आई थी, मगर इस पूरे इलाके का विकास रोक दिया गया और यहां के जनप्रतिनिधियों की लगातार उपेक्षा की गयी। इसी कारण यह उपचुनाव पूरे ग्वालियर चंबल संभाग के सम्मान का प्रतीक बन गया है।

बघेल

वार्ता

image