Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस वर्ग विशेष में भय पैदा कर रही है - सहस्त्रबुद्धे

कांग्रेस वर्ग विशेष में भय पैदा कर रही है - सहस्त्रबुद्धे

भोपाल, 26 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी डॉ विनय सहस्त्रबुद्धे ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नागरिकता संशोधन कानून को लेकर वर्ग विशेष में भय पैदा करके अपने राजनैतिक हित साधना चाहती है।

डॉ सहस्त्रबुद्धे ने यहां प्रदेश भाजपा कार्यालय में इस कानून को लेकर जन जागरण अभियान की बैठक को संबोधित किया। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, भाजपा उपाध्यक्ष प्रभात झा, विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव और अन्य नेता भी मौजूद थे।

डॉ सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि देश में विपक्षी दल इस कानून को लेकर जानबूझकर भ्रम फैला रही है, ताकि कुछ लोगों में भय पैदा कर राजनैतिक लाभ लिया जा सके। इन स्थितियों में पार्टीजनों की जिम्मेदारी है कि वे इस कानून से जुड़ी सच्चायी से आम लोगाें को भी अवगत कराएं। उन्होंने आकड़े पेश करते हुए कहा कि देश में कुछ दलों ने वोट हासिल करने के लिए सीमा से लगे राज्यों में घुसपैठ करायी और अब उनका समर्थन किया जा रहा है।

भाजपा नेता ने कहा कि इस कानून से देश में रह रहे किसी भी नागरिक को परेशानी नहीं होगी। अन्य वक्ताओं ने भी आरोप लगाया कि कानून को लेकर देश में भ्रम पैदा किया जा रहा है, इसलिए पार्टीजन आम लोगों को सच्चायी बताएंगे।

प्रशांत

वार्ता

image