Friday, Apr 26 2024 | Time 14:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस अब 'इंदिरा और राजीव' वाली पार्टी नहीं रही: गोविंद

कांग्रेस अब 'इंदिरा और राजीव' वाली पार्टी नहीं रही: गोविंद

भोपाल, 21 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार में राजस्व एवं परिवहन मंत्री रहे और आज ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामने वाले श्री गोविंद सिंह ने कहा कि मौजूदा दौर में देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है और कांग्रेस अब 'इंदिरा और राजीव' वाली पार्टी नहीं रही।

श्री सिंह ने रात्रि में यहां पहुंचने पर मीडिया के सवालों के जवाब में यह टिप्पणी की। उनके साथ कांग्रेस से बगावत करने वाले 20 अन्य पूर्व विधायक भी पहुंचे हैं। श्री सिंह ने कहा कि वे अपने नेता श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्णय का समर्थन करते हैं और इसलिए भाजपा में शामिल हुए हैं।

श्री सिंह कांग्रेस के 22 बागी तत्कालीन विधायकों में शामिल हैं, जो पिछले दस दिनों से अधिक समय से बेंगलुरु में ठहरे थे और इनमें से इक्कीस ने आज वहां से दिल्ली पहुंचकर भाजपा की विधिवित सदस्यता ग्रहण की। ये सभी श्री सिंधिया के समर्थक हैं और दिल्ली से देर शाम वापस भोपाल लौटे। एक पूर्व विधायक पारिवारिक कारणों से पहले ही अपने गृह जिला शिवपुरी रवाना हो गए थे। शेष 21 पूर्व विधायक यहां पहुंचे और फिर रात्रि में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे।

अन्य पूर्व विधायकों ने भी राज्य की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाने साधे।

प्रशांत

वार्ता

image