Friday, Apr 26 2024 | Time 17:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में कांग्रेस एक है : आज़ाद

हरियाणा में कांग्रेस एक है : आज़ाद

फरीदाबाद, 31 मार्च (वार्ता) कांग्रेस महासचिव व पार्टी की हरियाणा इकाई के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने आज दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ऐसा प्रचार किया था कि कांग्रेस की प्रदेश इकाई में गुटबाजी है पर ‘परिवर्तन बस यात्रा‘ ने दिखा दिया है कि पार्टी एकजुट है।

श्री आज़ाद यात्रा के छठे दिन फरीदाबाद में पहुंचने पर बोल रहे थे। आज ही फरीदाबाद में विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं के बाद यात्रा का समापन भी हुआ।

श्री आज़ाद ने कहा कि परिवर्तन यात्रा ने हरियाणा के सभी दस लोकसभा क्षेत्रों में 70 से ज्यादा विधानसभा क्षेत्रों में जाकर लोगों से सीधा संवाद स्थापित किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने लोगों से झूठे वायदे करके सत्ता हथियाने का काम किया था और कहा कि चाहे विदेश से कालाधन वापिस लाने का वादा हो या फिर 15-15 लाख रुपये देने का वादा हो, भाजपा ने अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया बल्कि नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के माध्यम से देश के उद्योगग-धंधों और रोजगार को नष्ट कर दिया।

यात्रा को प्रदेशाध्यक्ष डॉ़ अशोक तंवर, पार्टी की समन्वय समिति के प्रमुख तथा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी संबोधित किया।

More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image