Thursday, Oct 29 2020 | Time 03:48 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चिली में भूकंप के तेज झटके
  • तुर्की में कोरोना संक्रमितों की संख्या 368,513 हुई
  • जर्मनी में कोरोना के मामलों में एक बार फिर उछाल
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस नेता मोहम्मद सलीम का निधन

कांग्रेस नेता मोहम्मद सलीम का निधन

भोपाल, 31 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस के महासचिव मोहम्मद सलीम का आज तड़के यहां निधन हो गया।

वे लगभग 55 वर्ष के थे। हाल ही में हृदय संबंधी समस्या के चलते उन्हें चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान तड़के उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्हें आज ही यहां सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और अन्य नेताओं ने श्री सलीम के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है।

श्री चौहान ने अपने शोक संदेश में कहा कि भोपाल विकास प्राधिकरण के पूर्व उपाध्यक्ष श्री सलीम के निधन का दुखद समाचार मिला। वे ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करते हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने अपने शोक संदेश में कहा कि वर्षोँ के साथी एवं कांग्रेस नेता श्री सलीम के दुखद निधन का समाचार मिला। श्री कमलनाथ ने श्री सलीम के निधन को उनके लिए व्यक्तिगत क्षति बताते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता जे पी धनोपिया, दुर्गेश शर्मा और अन्य नेताओं ने भी श्री सलीम के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

प्रशांत

वार्ता

image