Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस नेताओं को जनता की समस्याओं से कोई सरोकर नहीं-शिवराज

कांग्रेस नेताओं को जनता की समस्याओं से कोई सरोकर नहीं-शिवराज

भोपाल, 12 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है, प्रदेश में जब कोई संकट आता है तो उन्हें आनंद आता है।

श्री चौहान आज यहां प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करता हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं रहता है, जब कोई प्रदेश में संकट आता है तो उन्हें आनंद आता है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ को लेकर पूछे गये सवाल पर श्री चौहान ने कहा कि जब प्रदेश में कोई संकट आता है, या प्राकृतिक आपदा की स्थिति में श्री कमलनाथ को लगता है कि राजनीति का अवसर मिल गया। उन्होंने कहा कि कहीं पानी या अन्य कारणों से कोयले की खदान पूरी क्षमता से काम नही करती और प्रदेश में कहीं संकट दिखता है, तो श्री कमलनाथ खुश हो जाते हैं। जब जनता परेशान होती है तो उन्हें खूब आनंद आता है। वो और कुछ नही करते बैठे बैठे केवल ट्वीट फटकारते रहते है। उनका जनता कि समस्याओं से कोई लेना देना ही नही रहा, वो केवल ट्वीट की राजनीति करते हैं और जनता इस राजनीति को समझती है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई संकट नहीं आने देंगे। उन्होंने कहा कि हम समस्याओं के समाधान में लगे हैं। उन्होंने कहा कि समस्याएं आती हैं तो उसके समाधान में कोई कसर नहीं छोड़ेंगें।

नाग

वार्ता

image