Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस को धनप्रसाद के परिजनों की करनी चाहिए मदद: राकेश

कांग्रेस को धनप्रसाद के परिजनों की करनी चाहिए मदद: राकेश

भोपाल, 29 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मध्यप्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि धनप्रसाद की मौत मामले में कांग्रेस को उसके परिजनों की मदद करनी चाहिए, लेकिन वह अब भी इस मामले को राजनीतिक रंग देने का प्रयास कर रही है।

भाजपा की यहां जारी विज्ञप्ति में श्री सिंह ने कहा कि धनप्रसाद की मौत के मामले में न्याय दिलाने की मांग को लेकर कल भाजपा द्वारा सागर में धरना प्रदर्शन किया गया था। उन्होंने कहा कि इसमें स्वर्गीय धनप्रसाद की पत्नी अपनी स्वेच्छा से शामिल हुयी थी। लेकिन कांग्रेस द्वारा इस मामले को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया गया, जो गलत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को राजनीति नहीं पीडित परिवार की मदद करना चाहिये।

प्रदेश अध्यक्ष ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर कांग्रेस पर अल्पसंख्यकों के बीच भ्रम फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसको लेकर भाजपा के अल्पसंख्यक वर्ग के नेताओं में आक्रोश है। सभी ने तय किया है कि वे अल्पसंख्यक समाज के बीच जाएंगे और कांग्रेस द्वारा फैलाए भ्रम को दूर करेंगे। उन्होंने पिछड़ा वर्ग को दिए गए आरक्षक और किसानों की कर्जमाफी को लेकर भी कांग्रेस पर आरोप लगाये।

उन्होंने सीएए को लेकर कतिपय संगठनों द्वारा बुलाए गए भारत बंद के आह्वान को बेअसर बताते हुए कहा कि इससे साबित होता है कि प्रदेश की जनता इस कानून के समर्थन में है।

बघेल

वार्ता

image