Friday, Apr 26 2024 | Time 10:28 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस के कार्यकर्ताअों ने इलाहाबाद में भाजपा सांसद के घर फेंकी चूड़ियां

कांग्रेस के कार्यकर्ताअों ने इलाहाबाद में भाजपा सांसद के घर फेंकी चूड़ियां

इलाहाबाद,24 सितम्बर (वार्ता) कांग्रेस के कार्यकर्ताअों ने राफेल विमान सौदे को लेकर इलाहाबाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद श्यामा प्रसाद गुप्ता के आवास पर सोमवार को चूड़ियां फेंकी।

कांग्रेस के जिला महासचिव हासीब अहमद और यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बाबा तिवारी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राफेल सौदे में खरीद की जानकारी उजागर करने की बात को लेकर बालसन चौराहे पर केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध रैली निकाली। कार्यकर्ताओं का हुजूम वहां से भाजपा सांसद श्यामा चरण गुप्ता के आवास पर पहुंचा और चूड़ियां फेंकी। कार्यकर्ता श्री गुप्ता के आवास पर राफेल खरीद की जानकारी देने की मांग कर रहे थे।

श्री अहमद ने कहा कि राफेल सौदे में रिलायंस को लाभ पहुंचाने के आरोपों से घिरी मोदी सरकार को चुप्पी तोड़कर जनता को उसके बारे में जानकारी देनी होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के 325 सांसदों से देश की जनता जवाब चाहती है कि आखिर राफेल मुद्दे पर अपनी चुप्पी कब तोड़ेंगे। कार्यकर्ता “भाजपा सांसद राफेल पर जनता को जवाब दो और राफेल सौदा नहीं घोटाला है, दाल में सब काला है” के नारे लगा रहे थे।

उन्होंने कहा कि राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री ने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी और भाजपा सांसदों ने अपने क्षेत्र की जनता को इसका जवाब नहीं दिया तो कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा सांसदों के आवास पर इससे भी उग्र प्रदर्शन करेंगे।

दिनेश सोनिया

वार्ता

More News
देवनानी ने अजमेर में किया अपने मताधिकार का उपयोग

देवनानी ने अजमेर में किया अपने मताधिकार का उपयोग

26 Apr 2024 | 10:21 AM

अजमेर 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने लोकसभा चुनाव में आज अजमेर में अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image