Friday, Apr 26 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली वुशू अकादमी को सीनियर-जूनियर में पहला स्थान

दिल्ली वुशू अकादमी को सीनियर-जूनियर में पहला स्थान

नयी दिल्ली, 25 दिसम्बर (वार्ता) दिल्ली वुशू अकादमी ने यहां त्यागराज इंडोर स्टेडियम में आयोजित 17वीं दिल्ली स्टेट वुशू चैम्पियनशिप में मंगलवार को सीनियर और जूनियर वर्ग में पहला स्थान हासिल कर लिया।

सीनियर वर्ग में दिल्ली वुशू अकादमी ने 9 स्वर्ण, 4 रजत और 6 कांस्य पदकों के साथ पहला स्थान हासिल किया जबकि आईजी स्टेडियम की टीम 2 स्वर्ण और 12 कांस्य पदकों के साथ दूसरे स्थान पर रही। डीएलडब्ल्यूकयू 2 स्वर्ण, 2 रजत और 3 कांस्य पदक के साथ तीसरे स्थान पर रही।

प्रतियोगिता में सब जूनियर, जूनियर और सीनियर वर्गो में 80 स्वर्ण पदकों के लिए मुकाबला हुआ। सभी टीमों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया और कई अंतराष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों रेज़िन तमांग, शशि तमांग, सुरोजित सरदार, सुमित पुलामी, आश्मीन, संगीता, प्रेरणा ने अपने-अपने इवेंट्स में स्वर्ण पदक जीते।

सब जूनियर में आउटर दिल्ली स्पोर्ट्स अकादमी ने पहला स्थान हासिल किया। उसने कुल 9 स्वर्ण, 5 रजत और 9 कांस्य पदक जीते। दूसरे स्थान पर डीएलडब्ल्यूकयू की टीम रही जिसने 9 स्वर्ण, 5 रजत और 4 कांस्य पदक जीते। टार्ज़न मार्शल आर्ट वुशू अकादमी ने 7 स्वर्ण, 3 रजत और 3 कांस्य पदक के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

जूनियर वर्ग में दिल्ली वुशू अकादमी ने पहला स्थान हासिल किया। उसने 5 स्वर्ण, 5 रजत और 5 कांस्य पदक जीते। नरेला वूशु क्लब दूसरे स्थान पर रहा और उसने 6 स्वर्ण, 3 रजत और 3 कांस्य जीते। डीएलडब्ल्यूकयू की टीम 7 स्वर्ण, 1 रजत और 5 कांस्य पदक के साथ तीसरे स्थान पर रही।

पदक विजेता खिलाड़ियो को अर्जुन पुरस्कार विजेता पूजा कादियान और भारतीय टीम के कोच राजवीर सिंह (सहायक कमांडेंट, सीआरपीएफ) ने पदक प्रदान किये। प्रतियोगिता का आयोजन दिल्ली एमेच्योर वुशू एसोसिएशन ने किया जिसमें दिल्ली राज्य की 30 से भी ज्यादा टीमों के 600 से भी अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

 

More News
ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

26 Apr 2024 | 4:00 PM

ब्रा‍ज़िलिया 26 अप्रैल (वार्ता) ब्राजील की महिला खिलाड़ी मार्टा विएरा डी सिल्वा ने कहा कि वह इस वर्ष के आखिर में अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लेंगी।

see more..
जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

26 Apr 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद 26 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि मैच जीतकर कर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास ला सकते है।

see more..
image