Friday, Apr 26 2024 | Time 18:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


धनकड़ की मतदाताओं से विकास के लिये वोट करने की अपील

धनकड़ की मतदाताओं से विकास के लिये वोट करने की अपील

गोहाना ,02 नवंबर (वार्ता)भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बरोदा हलके की जनता से अपील की है कि सभी मतदाता बरोदा के विकास के लिए वोट करें।

श्री धनखड़ ने उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी योगेश्वर दत्त की जीत का दावा करते हुए आज यहां कहा कि हमारे कार्यकर्ता की मेहनत और इस विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मिल रहे भारी जनसमर्थन से हम बरोदा में कमल खिलाने जा रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को मतदान की तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए जरूरी दिशा निर्देश देते हुये कहा कि कांग्रेस नेता कुलदीप शर्मा तथा अन्य कांग्रेसी नेताओं द्वारा खापों और हमारे नेताओं पर की गई अभद्र टिप्पणियों का जवाब देने का वक्त आ गया है और जवाब अपने वोट का प्रयोग करके दिया जायेगा ।

उन्होंने कहा कि कहा कि बरोदा की जनता का सपना नया बरोदा का निर्माण करना है। योगेश्वर दत्त की जीत बरोदा की जीत होगी,इसलिए योगेश्वर दत्त को चुनाव में सफल बनाएं और बरोदा को सफल बनाएं। अबकी बार मतदान मंगलवार को है और योगेश्वर दत्त बजरंगबली का बहुत बड़ा भक्त है। थोड़ी कृपा बजरंगबली करेंगे थोड़ी आप लोग कर देना। फिर जीतने के बाद हम आप लोगों का शुक्रिया फुल वर्षा के साथ करेंगे।

भाजपा कार्यालय में भाजपा-जजपा गठबंधन के उम्मीदवार योगेश्वर दत्त ने दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी कार्यालय में केक काटकर अपना 38 वां जन्मदिन मनाया। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने योगेश्वर दत्त को जन्मदिन की बधाई दी और उपचुनाव जीतने कि शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने योगेश्वर दत्त को बधाई देते हुए कहा कि कल मतदान में पहलवान को भारी मतों से जीतवाएंगे। पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़,सांसद संजय भाटिया, पार्टी महामंत्री संदीप जोशी, एडवोकेट वेदपाल व जजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष केसी बांगड़,भूपेंद्र मलिक व अन्य दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं ने योगेश्वर दत्त को जन्मदिन की बधाई दी व जीत का आशीर्वाद दिया।

शर्मा

वार्ता

image