Monday, Jan 25 2021 | Time 00:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


धनखड़ ने सौमित्र चटर्जी के निधन पर जताया दुख

धनखड़ ने सौमित्र चटर्जी के निधन पर जताया दुख

कोलकाता, 15 नवंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

श्री धनखड़ ने रविवार को ट्वीट किया, “प्रसिद्ध अभिनेता सौमित्र चट्टोपाध्याय (चटर्जी) के निधन पर बहुत दुखी हूं। उनकी जगह को भरना मुश्किल है।”

उन्होंने कहा, “वह पहले भारतीय व्यक्ति थे जिन्हें कलाकारों के लिए फ्रांस के सबसे बड़े पुरस्कार ओरड्रे डेस आर्ट्स एट डेस लेटर्स से सम्मनित किया गया। उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया।”

गौरतलब है कि अभिनेता सौमित्र चटर्जी का कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित होने के 38 दिन बाद आज पश्चिम बंगाल के कोलकाता के एक अस्पताल में निधन हो गया।

सौमित्र चटर्जी 85 वर्ष के थे और उनके घर में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी हैं। उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद छह अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी कोरोना की जांच रिपोर्ट 14 अक्टूबर को निगेटिव आई थी। इसके बाद भी उन्हें अस्पताल में भर्ती रखा गया था क्योंकि उन्हें स्वास्थ्य संबंधी अन्य परेशानी हो रही थीं।

प्रियंका.संजय

वार्ता

More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image