Sunday, Apr 28 2024 | Time 11:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ईडी ने विजयभास्कर के आवास पर छापा मारा

ईडी ने विजयभास्कर  के आवास पर छापा मारा

पुडुकोट्टई, 21 मार्च (वार्ता) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने गुरुवार को अलग-अलग धन शोधन मामलों में तमिलनाडु के पुडुकोट्टई जिले के इलुप्पुर में वरिष्ठ अन्नाद्रमुक नेता एवं पूर्व मंत्री सी. विजयभास्कर के आवास तथा चेन्नई स्थित एक रियल एस्टेट समूह के परिसर की तलाशी ली।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि ईडी अधिकारियों ने दो अलग-अलग मामलों के सिलसिले में लगभग 25 स्थानों की तलाशी ली।

अन्नाद्रमुक शासन के दौरान 2011 से 2021 तक स्वास्थ्य विभाग संभालने वाले श्री विजयभास्कर 2022 में सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय (डीवीएसी) पुलिस द्वारा दर्ज आय से अधिक संपत्ति के मामले का सामना कर रहे थे और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उन पर 'गुटखा घोटाले' में लिप्त होने का भी आरोप लगाया था।

डीवीएसी द्वारा आय से अधिक संपत्ति के मामले में विजयभास्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किये जाने के बाद, ईडी अधिकारियों ने मामले में धनशोधन के कोण की जांच करने के लिए कदम उठाया।

श्रद्धा, यामिनी

वार्ता

More News
ओडिशा में बिजली गिरने से एक वार्ड सदस्य और उसकी मां की मौत

ओडिशा में बिजली गिरने से एक वार्ड सदस्य और उसकी मां की मौत

28 Apr 2024 | 10:44 AM

केंद्रपाड़ा, 27 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा में तटीय केंद्रपाड़ा जिले के डेराबिश थाना अंतर्गत जान्हिमुला गांव में बिजली गिरने से एक वार्ड सदस्य और उसकी मां की मौत हो गई।

see more..
उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव, आग बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवा ली

उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव, आग बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवा ली

27 Apr 2024 | 11:17 PM

नैनीताल, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के वनों में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। राज्य में अभी तक 689.89 हेक्टेयर जंगल आग की भेंट चढ़ चुका है। इससे वन विभाग को लाखों का नुकसान हुआ है। नैनीताल में आग बुझाने के लिए वायु सेना के हेलीकॉप्टर को लगाया है।

see more..
image