Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर सड़क हादसों मेें आठ की मृत्यु,कई घायल

बुलंदशहर सड़क हादसों मेें आठ की मृत्यु,कई घायल

बुलदशहर 22 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जिले में पिछले 24 घंटे में हुए सड़क हादसों में दो महिलाओं समेत आठ लोगों की मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गुरूवार रात डिबाई मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित कार सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गयी । हादसे में उसपर सवार मोहल्ला चैनपुरा शिकारपुर निवासी 20 वर्षीय इम्तियाज, 19-19 वर्षीय सलमान और सगीर की मृत्यु हो गयी और आसिफ गंभीर रूप से घायल होगा।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा अनूपशहर इलाके के तेलिया नगला निवासी 28 वर्षीय टेम्पों चालक आकाश पत्नी और तीन बच्चों को होली का त्यौहार मना कर गुरूवार रात टेम्पो से गाजियाबाद जा रहा था। उसका टेम्पों दिल्ली-बदायूं मार्ग पर शिकारपुर क्षेत्र में सुरजभान इण्टर काॅलेज मोड़ पर एक बस से टकरा गया। हादसे में आकाश की मृत्यु हो गयी जबकि उसके पत्नी और तीने बच्चे घायल हो गये।

सूत्रों के अनुसार शिकारपुर क्षेत्र में खडवाये गांव के पास हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार मोनू की 28 वर्षीय पत्नी चंचल की मृत्यु हो गयी जबकि आकाश और उसका पुत्र घायल हो गया। आकाश अलीगढ़ जिले के कस्बा खैर का रहने वाला था और वह पत्नी और बेटे के साथ गुरूवार रात में सरावा गांव अपनी ससुराल जा रहा था।

उन्होंने बताया कि डिबाई क्षेत्र में दौलतपुर गांव के पास वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार 40 वर्षीय नेत्रपाल और उसकी पत्नी रेनू समेत तीन लोग घायल हो गये। तीनों को ईलाज के लिए डिबाई सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां नेत्रपाल और उसकी पत्नी रेनू ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा डिबाई क्षेत्र में तेज रफ्तार अलीगढ़ निवासी बाइक सवार रामबाबू निर्माणाधीन फ्लाई आेवर पर चढ़ गया , वहां कोई अवरोधक नहीं लगा होने पर नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

image