Friday, Apr 26 2024 | Time 06:31 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मनोरंजन से भरपूर फिल्म है चोर पुलिस : कुणाल सिंह

मनोरंजन से भरपूर फिल्म है चोर पुलिस : कुणाल सिंह

पटना 03 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के महानायक कुणाल सिंह का कहना है कि चोर पुलिस मनोरंजन से भरपूर फिल्म है और यह दर्शकों काे पसंद आएगी।

कुणाल सिंह निर्मित फिल्म चोर पुलिस 05 अप्रैल को प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म में कुणाल सिंह के पुत्र आकाश सिंह यादव, भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अंजना सिंह, रानी चटर्जी और चरित्र अभिनेता मनोज सिंह टाइगर ने मुख्य भूमिका निभायी है। फिल्म का संगीत और ट्रेलर आज यहां रिलीज किया गया है। पहले यह फिल्म चोर मचाये शोर के नाम से प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म का नाम चोर पुलिस कर दिया गया है।

कुणाल सिंह ने फिल्म की चर्चा करते हुये कहा कि चोर पुलिस एक चोरी की जर्नी पर आधारित फिल्म है। भोजपुरी सिनेमा में अबतक कई बदलाव आये हैं। भोजपुरी सिनेमा काफी परिपक्व हो गयी है। चोर पुलिस की कहानी में दर्शकों को ड्रामा , एक्शन ,रोमांस और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिलेगी। कुल मिलाकर यह मनोरंजन से भरपूर फिल्म है और दर्शक इसका पूरा आनंद उठायेंगे। उन्होंने कहा, “फिल्म में मेरे पुत्र आकाश ने मुख्य अभिनेता का किरदार निभाया है लेकिन मुझे इस बात का फक्र है कि वह सिनेमा स्क्रीन पर बेटे से अधिक अभिनेता है। फिल्म में सभी कलाकारों ने खूब मेहनत की है और अपना शत प्रतिशत दिया है।”

फिल्म में चोर की भूमिका निभा रहे आकाश सिंह यादव ने कहा, “फिल्म की कहानी इंटरटेनिंग है। इस फिल्म से मुझे बेहद उम्मीदें है। मैने इस फिल्म में कई बड़े सितारों के साथ काम किया है और उनसे काफी कुछ सीखा है। फिल्म में मैने काफी निराला किरदार निभाया है जिसे दर्शक बेहद पसंद करेंगे। फिल्म के जरिये दर्शकों को इंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलेगा।”

प्रेम सूरज

जारी (वार्ता)

image