Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस की नईया प्रशांत किशोर भी पार नहीं लगा सकेंगे: शर्मा

कांग्रेस की नईया प्रशांत किशोर भी पार नहीं लगा सकेंगे: शर्मा

चंडीगढ़, 25 मार्च (वार्ता) पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा है कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह द्वारा प्रशांत किशोर की राजनीतिक सलाहकार के रूप में नियुक्ति उनकी हताशा और निराशा का परिचायक है क्योंकि क्योंकि कांग्रेस अब अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों का सामना करने से घबरा रही है।

श्री शर्मा ने आज यहां जारी एक बयान में दावा किया कि गत चार वर्षों में कैप्टन सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार सभी मोर्चों पर बुरी तरह से विफल साबित हुई है। कांग्रेस ने गत चार वर्षों में राज्य में अराजकता पैदा की, कानून व्यवस्था ध्वस्त की और अब इससे हुये नुकसान की भरपाई के लिये ‘घुमक्कड़‘ को काम पर रखा है। उन्होंने कहा कि राज्य का मतदाता बेहद समझदार है वह श्री किशोर के झूठ और छल से भ्रमित नहीं होगा। वास्तव में मतदाता श्री किशोर से पूछेंगे कि क्यों कांग्रेस ने अपने वादे पूरे नहीं किये। उन्होंने कहा कि हर बार कोई भी लोगों को धोखा नहीं दे सकता हैं और जल्द ही मुख्यमंत्री इस सच्चाई से रु-ब-रु होंगें।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा कभी झूठे वादे नहीं करती। भाजपा प्रदेश की जनता को आर्थिक अवसाद से मुक्त करने की स्पष्ट योजना के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी और सर्वांगीण समृद्धि एवं विकास का एजेंडा लागू करेगी।

रमेश2045वार्ता

image