Friday, Apr 26 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


किसानों की धान की फसल का एक-एक दाना खरीदेंगे: खट्टर

किसानों की धान की फसल का एक-एक दाना खरीदेंगे: खट्टर

चंडीगढ़, 29 अक्तूबर(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि किसानों की धान की फसल का एक-एक दाना खरीदा जाएगा।

श्री खट्टर ने नई दिल्ली में मंत्रिपरिषद की बैठक के बाद मीडिया के सवालों के जबाव में यह बात कही। उन्होंने कहा कि किसानों के हित सर्वोपरि हैं। किसानों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी। किसानों की धान की फसल का एक-एक दाना खरीदा जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में एचटैट परीक्षा(हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा) के आयोजन के लिए स्थापित किए जाने वाले परीक्षा केंद्र अब 50 किलोमीटर की दूरी में ही स्थापित किए जाएंगे तथा इस सम्बंध में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने सहमति दे दी है। परीक्षा केंद अब समीपवर्ती जिलों में स्थापित किए जाएंगे। इस दौरान हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी मौजूद रहे।

रमेश1945वार्ता

More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image