Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:53 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमृतसर में जमी अनु कपूर की महफिल

अमृतसर में जमी अनु कपूर की महफिल

अमृतसर, 06 फरवरी (वार्ता) बिग एफएम के सुहाना सफर विद अनु कपूर कार्यक्रम के तहत बुधवार को बालीवुड के जाने-माने कलाकार एवं देश के अग्रणी आरजे अनु कपूर ने ‘साडा पिंड अमृतसर’ कार्यक्रम में चुने हुए श्रोताओं के साथ खुलकर बातें कीं और कई दिलचस्प किस्से सुनाये।

अपनी जिंदादिली एवं पंजाबियत के लिए मशहूर अनु कपूर ने अपने बालीबुड के सफर की कई दिलचस्प बातों को साझा किया। पिछले सालों में अनु कपूर बिग एफएम के साथ जुड़कर श्रोताओं को बालीबुड की दिलचस्प बातें सुना रहे हैं। कभी गाते हुए तो कभी बातों-बातों में वह जब पुराने किस्से सुनाते हैं तो ऐसा लगता है कि श्रोता उसी में डूब गये हैं।

अपने शो के बारे में अनु कपूर ने बताया कि इस शो की खास बात इसकी सच्चाई है और ये जानकारियां इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं हैं। सुहाना सफर की खासियत यह है कि यह पिछले जमाने में लिये गये इंटरव्यू पर आधारित है। पिछले पांच सालों से अनु कपूर इस शो के साथ जुड़े हुए हैं।

इस मौके पर रीजनल प्रोग्रामिंग हेड सुलक्षणा ब्राम्टा ने बताया कि बिग एफएम के सुहाना सफर विद अनु कपूर टेक टू अब नये अवतार में पेश किया जा रहा है जिसमें न सिर्फ पुराने किस्से हैं बल्कि उन्हें नए पहलुओं के साथ पेश किया जाएगा। ‘धुन बदल के तो देखो’ के नए स्लोगन के साथ अब ऐसे सेलिब्रेटी की कहानियां भी होंगी जो समाज में सकारात्मक परिवर्तन लेकर आए हैं।

रीजनल बिजनेस हेड सुखदीप सिंह ने इस मौके पर सभी श्रोताओं को धन्यवाद दिया। इस मौके पर लोकल आरजे अड्डी, मन्नत, लुवीना, धीर आदि भी मौजूद थे।

 

image