Wednesday, Feb 8 2023 | Time 12:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से पांच की मृत्यु, एक दर्जन घायल

बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से पांच की मृत्यु, एक दर्जन घायल

रतलाम, 04 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के बिलपाक थाना क्षेत्र में आज शाम एक ट्रक के अनियंत्रित हो जाने से सड़क किनारे खड़े लोग उसकी चपेट में आ गए, जिससे पांच लोगों की मृत्यु हो गयी और लगभग एक दर्जन घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने प्रारंभिक सूचना के हवाले सेे बताया कि यहां से लगभग 27 किलोमीटर दूर महू नीमच फोरलेन पर सातरुंडा फाटे के पास यह हादसा लगभग पांच बजे हुआ। बताया गया है कि इंदौर से रतलाम की ओर जा रहे ट्रक का टायर अचानक फूट गया। टायर फटने से ट्रक बेकाबू हो गया और सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे लोगों को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया।

सभी मृतकों और घायलों को यहां जिला अस्पताल लाया गया है। घायलों का उपचार भी प्रारंभ कर दिया गया है। कुछ घायलों की स्थिति काफी गंभीर है। अस्पताल सूत्रों का कहना है कि पांच व्यक्तियों को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया है। इस हादसे में मृत और घायल लोगों की पहचान तत्काल नहीं हो सकी है। हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी और पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

08 Feb 2023 | 11:02 AM

भोपाल, 08 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में 5 फरवरी से 25 फरवरी तक चलने वाली विकास यात्रा के माध्यम से हितग्राहियों को लाभान्वित करने और उनकी समस्याओं का निराकरण करने में किसी भी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जाए एवं इनमें लगातार नवाचार हों।

see more..
image