Tuesday, Jul 23 2024 | Time 16:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बांदा में सड़क हादसे में चार बाराती मरे

बांदा में सड़क हादसे में चार बाराती मरे

बांदा 22 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के अर्तरा क्षेत्र में एक बोलेरो कार के पेड़ से टकराने से चार बरातियों की मृत्यु हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने सोमवार को बताया कि तिंदवारी थाना क्षेत्र की गोधनी गांव की एक बारात बदौसा गई थी, जहां से सात बाराती एक कार पर सवार होकर रविवार को सोमवार की रात करीब डेढ़ बजे वापस लौट रहे थे कि झांसी - मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में स्थित तुर्रा गांव के निकट बोलेरो अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई।

इस हादसे में बुलेरो सवार दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई जबकि पांच गम्भीर घायल हो गए। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना में घायल पांच व्यक्तियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान सोमवार को दो और घायल बारातियों की मृत्यु हो गई। अन्य तीन लोगों को अति गंभीर हालत में कानपुर भेजा गया है।

मृतकों की शिनाख्त लक्ष्मी द्विवेदी (70), देवराज (58) , राजू तिवारी (50), कैलाश (45) के रूप में की गई।

पुलिस के अनुसार मोहित (24) , देबी शरण (40) , शंकर (36) को चिंताजनक स्थिति में उपचार के लिये कानपुर रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार सभी मृतक व घायल बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के गोधनी गांव की निवासी है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
श्रावण के पहले सोमवार को योगी ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

श्रावण के पहले सोमवार को योगी ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

22 Jul 2024 | 11:58 PM

वाराणसी, 22 जुलाई (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रावण मास के पहले ही दिन वाराणसी पहुंचे और श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में आदियोगी के दर्शन किए।

see more..
योगी ने अधिकारियों से कहा, काशी आने वाले भक्तों को न हो कोई परेशानी

योगी ने अधिकारियों से कहा, काशी आने वाले भक्तों को न हो कोई परेशानी

22 Jul 2024 | 11:23 PM

वाराणसी, 22 जुलाई (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि श्रावण मास के दौरान काशी आने वाले बाबा के भक्तों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई जाए। उन्हें किसी भी दशा में परेशानी का सामना न करना पड़े।

see more..
image