Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाराबंकी से दो इनामी समेत सात बदमाश गिरफ्तार

बाराबंकी से दो इनामी समेत सात बदमाश गिरफ्तार

बाराबंकी,15 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बाराबंकी जिला पुलिस ने रविवार को दो इनामी समेत सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र क्राइम ब्रांच की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर सफेदाबाद रेलवे क्रासिंग के पास घेराबंदी कर 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश राम मिलन को गिरफ्तार किया गया। इसके खिलाफ 25 साल पहले हत्या का मुकदमा दर्ज है। यह जेल जाने के बाद फर्जी कागजात के आधार पर जमानत पर बाहर आ गया था और करीब 15 साल से फरार चल रहा था। भहरा निवासी गिरफ्तार बदमाश पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा देवा पुलिस ने आज सूचना के आधार पर ग्वारी चैराहा के पास घेराबंदी कर 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश ओंकार वर्मा को गिरफ्तार कर लिया1 गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है। इसके विरूद्व जिले के विभिन्न थानों पर चोरी, हत्या का प्रयास , आबकारी अधिनियम और गैंगेस्टर आदि के कई अभियोग पंजीकृत है । यह बदमाश देवा थाने पर पंजीकृत गैंगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25,000 का पुरस्कार घोषित था।

प्रवक्ता ने बताया कि देवा पुलिस ने सूचना के आधार पर बेहटा रोड के पास से 05 शातिर चोरो सुजीत लोध, राहुल लोध ,राहुल गौतम ,शिव लोध और आलम अली को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से 63 इस्पात क्रेश बैरियर, 89 नट-बोल्ट आदि बरामद हुये।

उन्होंने बताया कि बरामद सामान इन बदमाशों ने गवर कन्स्ट्रक्शन लिमिटेड कम्पनी द्वारा निर्मित किसान पथ पर बनाये जा रहे बैरियर स्थल से चोरी किया था। गिरफ्तार सभी आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज

दिया गया है।

सं त्यागी

वार्ता

image