Friday, Apr 26 2024 | Time 15:07 Hrs(IST)
image
राज्य


उन्नाव रेप पीड़िता की मौसी का कड़ी सुरक्षा के बीच बाराबंकी में अंतिम संस्कार

उन्नाव रेप पीड़िता की मौसी का कड़ी सुरक्षा के बीच बाराबंकी में अंतिम संस्कार

बाराबंकी,01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप पीड़िता की मौसी का कड़ी सुरक्षा के बीच बाराबंकी में उसके पैतृक गांव सिधियावां में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार को उन्नाव रेप पीड़िता अपने परिजनों के साथ कार से रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी। इस दौरान गुरुबख्शगंज क्षेत्र में रायबरेली-लालगंज राजमार्ग (कानपुर हाईवे) पर तेज रफ्तार ट्रक ने गलत दिशा से आकर उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी चाची और मौसी की मृत्यु हो गई थी। इस हादसे रेप पीड़िता और और उसका वकील घायल हो गये थे। दोनों का लखनऊ के ट्रामा सेंटर में उपचार किया जा रहा है। उनकी हालत गंभीर है।

रायबरेली हादसे में पीड़िता की मौसी का शव लंबे इंतजार के बाद आज उनके गांव पहुंचा। बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र के सिधियावां गांव निवासी धर्मशीला का कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर आईजी अयोध्या रेंज और बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद थे।

अंतिम संस्कार के बाद उसकी बेटी ने आरोप लगाया कि उसकी मां की मौत हादसे में नहीं हुई है, बल्कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने यह एक्सीडेंट करवाया है। लड़की ने बताया कि उसकी मां उन्नाव रेप पीड़ित के साथ रहकर केस की पैरवी करती थी। इसीलिए भाजपा विधायक ने एक्सीडेंट करा करा कर परिवार को मरवा दिया। उसने सरकार से अपने भाई को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की है।

सं त्यागी

वार्ता

More News
मोदी ने सीएए का विरोध करने के लिए की कांग्रेस, टीएमसी की तीखी आलोचना

मोदी ने सीएए का विरोध करने के लिए की कांग्रेस, टीएमसी की तीखी आलोचना

26 Apr 2024 | 2:48 PM

मालदा, 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर अपने वोट बैंक को संतुष्ट करने के लिए ‘तुष्टीकरण’ नीतियों में शामिल होने तथा नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के कार्यान्वयन का विरोध करने का आरोप लगाया।

see more..
image