Friday, Apr 26 2024 | Time 18:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सरकार की पैदाईशी कमजोरी है गहलोत-पायलट का झगड़ा - पूनिया

सरकार की पैदाईशी कमजोरी है गहलोत-पायलट का झगड़ा - पूनिया

बीकानेर, 13 जून (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डा़ सतीश पूनिया ने कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलाेत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का झगड़ा राज्य सरकार की पैदाइशी कमजोरी है।

यहां विधायक सिद्धीकुमारी की मां पद्माकुमारी के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने आये डा़ पूनिया ने पत्रकारों से कहा कि इन दोनों के बीच वैचारिक रुप से शब्दों को लेकर खींचतान चलती रहती है जो जनता के सामने आती भी है। इसीलिए केंद्र में कांग्रेस की वापसी कभी नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में हमने एक की जगह दो फॉर्म कांग्रेस को डराने के लिए भरे थे। हमारी फूंक से कांग्रेस डर गयी।

डा़ पूनिया ने कहा कि श्री गहलोत ने अपनी कीमत बहुत कम लगायी है। अभी कांग्रेस की औकात 35 करोड़ रुपये से बहुत कम है। इस चुनाव में दो सीटें कांग्रेस और एक सीट बीजेपी जीतेगी। उन्होंने कहा कि विधायक कैसे बिकाऊ हो सकते हैं, अपनी असफलता को छिपाने के लिए कांग्रेस ये सब बातें कर रही है। एक तरफ सरकार की ओर से राज्य में सीमा सील का आदेश आया और दूसरी तरफ अपने विधायकों की बाड़ेबंदी कर दी गयी।

एक सवाल के जवाब में डा़ पूनिया ने कोरोना रिलीफ फण्ड को लेकर राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि परदे के पीछे डरा धमकाकर सरकार ने जमकर रुपए लिए, लेकिन उनका उपयोग सही तरह से नहीं किया गया। वैसे भी कांग्रेस ने देश को 55 वर्षों में खूब लूटा है। इसके बाद वह पूर्व विधायक डॉ. गोपाल जोशी के होटल जोशी स्थित निवास भी गए जहां उनका गर्मजोशी के साथ पार्टी अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, गोकुल जोशी, मोहन सुराणा, अविनाश जोशी, भानू व्यास, प्रवेश सहित अनेक ने स्वागत किया।

संजय सुनील

वार्ता

image