Friday, Apr 26 2024 | Time 09:49 Hrs(IST)
image
बिजनेस


सदन चलाना सरकार की जिम्मेदारी: कांग्रेस

सदन चलाना सरकार की जिम्मेदारी: कांग्रेस

नयी दिल्ली, 21 मार्च (वार्ता) कांग्रेस ने कहा है कि संसद चले और उसमें जनता के मुद्दों पर चर्चा हो, यह सुनिश्चित करना सरकार की जिम्मेदारी है लेकिन मोदी सरकार अडानी को बचाने के लिए मुद्दों से भटकाने का काम कर रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने मंगलवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के मंत्री, प्रवक्ता सुबह सुबह प्रेस वार्ता करने पहुंच जाते हैं क्योंकि उन्हें ‘साहब’ के दोस्त को बचाना होता है और ये अडानी हैं जिनको बचाने के लिए उन्हें हुक्म मिला होता है। अडानी को बचाने के लिए संसद बंद, काम बंद सबका मकसद अडानी मुद्दे से ध्यान हटाना है।

उन्होंने कहा “आपको जनता ने बनाया है। आप शाह हो या शहंशाह हो लेकिन सिर्फ लोकतंत्र के किराएदार हो हो। मकान मालिक नहीं हो, मकान मालिक सिर्फ जनता होती है। आपसे पहले भी कई बड़े बडे लोगों को इस पद पर बिठाया है और उतारा भी है। आप किराएदार हो तो किराएदार ही बनकर रहिए। राहुल गांधी अगर लोकतंत्र पर आई चुनौतियों पर चर्चा करते हैं तो उससे लोकंतत्र मजबूत होता है। चर्चा बंद करने से लोकतंत्र मजबूत नहीं होता है किराएदारों को यह समझ लेना चाहिए।”

इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने ट्वीट किया “सरकार संसद में चर्चा क्यों नहीं होने दे रही है। क्या सदन चलाना और राष्ट्रहित के मुद्दों को सुलझाना सरकार की जिम्मेदारी नहीं है। अगर साफ नीयत, सही विकास है तो प्रधानमंत्री साहब बहस से क्यों भाग रहे हैं।”

अभिनव अशोक

वार्ता

More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image