Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जमीन पर काम किया होता तो, आसमान की तरफ नहीं जाना होता - कमलनाथ

जमीन पर काम किया होता तो, आसमान की तरफ नहीं जाना होता - कमलनाथ

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि यदि उन्होंने जमीन पर काम किया होता, तो उन्हें आसमान की तरफ नहीं जाना होता।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री कमलनाथ ने यहां एक न्यूजचैनल के कार्यक्रम में किसी का नाम लिए बगैर यह टिप्पणी की। उनसे हाल ही में भारत के अंतरिक्ष महाशक्ति बनने संबंधी सवाल किया गया था। श्री कमलनाथ ने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार ने जमीन पर कभी भी काम नहीं किया। पहले एयरस्ट्राइक की बात की। इसके बाद बालाकोट में टारगेट नष्ट करने की बात कही। और अब सेटेलाइट को नष्ट करने की शक्ति प्राप्त करने के संबंध में बात की जा रही है।

श्री कमलनाथ ने भाजपा सरकार पर हमले जारी रखते हुए कहा कि सबसे ज्यादा खतरनाक आतंकी हमले भाजपा के शासन में ही हुए। क्या ये देश की जनता को मूर्ख समझते हैं। बालाकोट हमले में 300 लोगों के मरने और इमारतें नष्ट करने की बात की जा रही है, लेकिन क्या किसी एक भी व्यक्ति का नाम सामने आया। कोई क्षतिग्रस्त इमारत गिरी हुयी दिखी। कभी ये लोग देश के सुरक्षित हाथों में होने की बात करते हैं। देश की जनता मूर्ख नहीं है।

प्रशांत

वार्ता

More News
मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

27 Apr 2024 | 10:13 AM

मुरैना, 27 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रमेश चन्द्र गर्ग के समर्थन में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगीं।

see more..
image