Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सुलतानपुर में मेनका ने बेटे वरुण और मोदी की तारीफ के बांधे पुल

सुलतानपुर में मेनका ने बेटे वरुण और मोदी की तारीफ के बांधे पुल

सुलतानपुर, 31 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश की सुलतानपुर संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने रविवार को मतदाताओं से मुलाकात के दौरान अपने बेटे और पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी वरुण गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की।

श्रीमती गांधी ने जिले के पूर्वी क्षेत्र के गांवों के भ्रमण के दौरान करौंदी कला ब्लॉक के करवल और परशुराम गांव में सभा की। उन्होंनेे इस दौरान वरुण के कार्यों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि श्री गांधी ने अपने वेतन से जिले के कई गांवों के लोगों को मकान बनाकर दिये हैं और सुलतानपुर में अस्पताल भी बनवाया है।

उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुये कहा कि केंद्र की योजनाओं से बीते पांच साल में गरीबों को बहुत राहत मिली है। घर में रसोई गैस पहुंचने से महिलाओं को खाना पकाने के दौरान धुयें से परेशान नहीं होना पड़ता।

भाजपा प्रत्याशी ने लोगों से यह भी कहा कि आप इसलिये वोट नहीं देते कि आपको कोई लूटकर चला जाये। हम वोट इसलिए नहीं देते कि कमीशन खोरी से सड़क बने और उसकी हालत एक साल में खराब हो जाए। हम आजादी के साथ जीना चाहते हैं और अपनी तरक्की और आजादी के लिए वोट करते हैं।

केंद्रीय मंत्री मोतिगरपुर और बरवारीपुर के रास्ते बिजेथुआ महावीरन मंदिर भी गयीं। वहां उपस्थित जनसमूह ने उनका भव्य स्वागत किया। उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना भी की।

image