Friday, Apr 26 2024 | Time 20:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ड्रग माफियाओं के कारोबार की सूचना देना गलत नहीं: नरोत्तम

ड्रग माफियाओं के कारोबार की सूचना देना गलत नहीं: नरोत्तम

भोपाल, 07 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर भारतीय जनता पार्टी से सांठगांठ करने के लग रहे आरोपों पर पलटवार करते हुए आज कहा कि ड्रग माफियाओं के कारोबार की सूचना देना गलत नहीं है।

श्री मिश्रा ने यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि ड्रग माफियाओं के कारोबार के बारे में अगर भाजपा के कार्यकर्ता सूचना देते हैं तो इसमें गलत क्या है। मुंबई ड्रग केस के तार मध्यप्रदेश से जुड़े है या नहीं है, इसकी विभागीय स्तर पर जांच करवा रहे हैं। उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर कहा कि उन्हें उत्तर प्रदेश की जगह अपने प्रदेश की चिंता करना चाहिए, जहां के कवर्धा जिले में संप्रदायिक तनाव के हालात बने हुए हैं।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुयी घटना को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि असल में कांग्रेस लखीमपुर हिंसा के बहाने उत्तरप्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने की कोशिश कर रही है, जो उसे मिलना नहीं है।

बघेल

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image