Friday, Apr 26 2024 | Time 23:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जयवर्धन ने ओलावृष्टि से नुकसान के सर्वे कि दिए निर्देश

जयवर्धन ने ओलावृष्टि से नुकसान के सर्वे कि दिए निर्देश

गुना, 14 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह ने आज गुना जिले में ओलावृष्टि से फसलों को हुए नुकसान के सर्वे किए जाने के निर्देश दिए।

श्री सिंह ने जिले के राघोगढ़ के नगर पालिका भवन के विकास कार्यो की समीक्षा कर रहे थे। इस मौके पर श्री सिंह ने कहा कि कल रात क्षेत्र में ओलावृष्टि से बहुत किसानों का नुकसान हुआ है। इसको लेकर उन्होंने कलेक्टर को आदेश दिया कि क्षेत्र का सर्वे करें, जिससे कि किसानों की फसलों का नुकसान का पता चला सके और उन्हें उचित मुआवजा मिल सके।

उन्होंने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा किसानों का फसल ऋण योजना में लाखों किसानों का कर्ज माफ किया है। मंत्री ने कहा कि 21 से 30 वर्ष के युवाओं को 100 दिन का रोजगार दिया जाएगा। वह हर माह 4000 रुपए बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। वहीं दो लाख रुपए साल से कम आय वाले परिवार को इसका लाभ मिलेगा। श्री सिंह ने किले पर राघौगढ़ क्षेत्र के आसपास लोगों की समस्या सुनी और निराकरण किया।

इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री किसान कर्ज माफी योजना की प्रचार गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सं बघेल

वार्ता

More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 10:31 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image