Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी:सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई नौ

झांसी:सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई नौ

झांसी 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के टोडीफतेहपुर थाना क्षेत्र में हुई जबरदस्त सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए पांच लोगों में से तीन की मौत हो जाने के बाद इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हो गयी है।

यहां स्थित महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज के सीएमएस ने सोमवार को बताया कि गंभीर हालत में रविवार शाम लाये गये पांच में से तीन अनीता,धनीराम और सुनील की भी देर रात मौत हो गयी। इस तरह इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हो गयी।

टोडीफतेहपुर थानाक्षेत्र के राजापुर गांव में एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने कल शाम टेम्पो को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी की टेम्पो मे सवार तीन महिलाओं, दो पुरूष और एक माह के एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना में पुष्पा (50), सीमा (35), दीजा(35), गोविंद (18) रम्मोले (60) और सात माह के बालक कन्हैया की मौके पर ही मौत हो गयी। अनीता ,धनीराम और सुनील के भी इलाज के दौरान दम तोड़ने से मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हो गयी है।

मुख्यमंत्री ने घटना पर गहरा दु:ख व्यक्त करते हुए मृतकों को दो -दो लाख और घायलों को पचास- पचास हजार की सहायता राशि दिये जाने की घोषणा की है।

सोनिया

वार्ता

image