Friday, Apr 26 2024 | Time 18:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जॉय ई-बाईक ने जयपुर में खोला एक्सक्लुज़िव डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम

जॉय ई-बाईक ने जयपुर में खोला एक्सक्लुज़िव डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम

जयपुर, 06 मई (वार्ता ) देश में ‘जॉय ई-बाईक’ के नाम से इलेक्ट्रिक दोपहिया के अग्रणी निर्माताओं में से एक वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने अपने नेटवर्क का विस्तार जारी रखते हुए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को उपभोक्ताओं के करीब लाने की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए आज जयुपर मेें अपना एक्सक्लुज़िव डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम खोला।

कंपनी ने अपने डिस्ट्रीब्यूटर-डीलर मॉडल के पुनर्गठन के तहत इसका शनिवार को उद्घाटन किया। ड्रीम्ज़ ईवी वर्ल्ड के बैनर तले खोला गया यह शोरूम तालुका-ज़िला डीलरों के साथ अपने रिश्तों को मजबूत बनाने की दिशा में कंपनी का पहला कदम है।

कंपनी का नया डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम ड्रीम्स ईवी वर्ल्ड, मंगलम रेडिएन्स, एयरपोर्ट प्लाज़ा, जयपुर में स्थित है। 3500 वर्गफीट में फैला यह शोरूम सभी सेल्स एवं सर्विस सुविधाओं से युक्त है, जो राज्य में ब्राण्ड की पहुंच बढ़ाने में मददगार होगा। शोरूम में कंपनी के लो एवं हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक वाहनों और थ्री-व्हीलर की सम्पूर्ण रेंज के साथ हाल में लॉन्च किया गया इलेक्ट्रिक स्कूटर और कंपनी का पहला थ्री-व्हीलर जॉय ई-रिक भी उपलब्ध होगा।

यह शोरूम उपभोक्ताओं को अपनी तरह का अनूठा अनुभव प्रदान करेगा, साथ ही इनोवेशन एवं गुणवत्ता के लिए ब्राण्ड की प्रतिबद्धता को भी दर्शाएगा।

क्षेत्र में कंपनी के नेटवर्क के विस्तार के बारे में बात करते हुए कंपनी के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर यतिन गुप्ते ने कहा ‘‘हमें ड्रीम्ज़ ईवी वर्ल्ड के बैनर तले जयपुर में अपने जॉय ई-बाईक डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम की ओपनिंग करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हम तालुका-स्तर के डीलरों के साथ अपने रिश्तों को मजबूत बनाना चाहते हैं और साथ ही देश भर में अपने डिस्ट्रीब्यूटरों एवं डीलरों के लिए आपूर्ति श्रृंखला को सशक्त बनाना चाहता है। जयपुर में स्थित जॉय ई-बाईक डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम सर्वश्रेष्ठ सेल्स एवं सर्विस सुविधाओं के साथ उपभोक्ताओं को इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीद और सर्विस का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।"

कंपनी ने हाल में ज़िला स्तर पर 150 ‘डिस्ट्रीब्यूटर शोरूमों’ की स्थापना के द्वारा अपने डिस्ट्रीब्यूशन-डीलर मॉडल के पुनर्गठन की योजनाओं का ऐलान किया था। तालुका-स्तर के डीलरों के साथ कंपनी के रिश्तों को मजबूत बनाना, डिस्ट्रीब्यूटरों एवं डीलरों के लिए आपूर्ति श्रृंखला के प्रबन्धन को प्रभावी बनाना तथा उपभोक्ताओं के लिए वाहनों की सुलभता को बेहतर बनाना इसका मुख्य उद्देश्य है। देश भर में 600 से अधिक टचपॉइन्ट्स के साथ, यह नया डिस्ट्रीब्यूशन मॉडल अच्छा परफोर्मेन्स देने वाले तालुका डीलरों को डिस्ट्रिक्ट डिस्ट्रीब्यूटर्स में प्रोमोट करेगा।

जोरा

वार्ता

image