Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ शिवराज की तरह नौटंकी नहीं काम करते हैं: सलूजा

कमलनाथ शिवराज की तरह नौटंकी नहीं काम करते हैं: सलूजा

भोपाल, 18 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान पर तंज करते हुए आज कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ पूरी दृढ़ता के साथ बाढ़ प्रभावितों की सहायता में लगे हैं, वे श्री चौहान जैसे अपनी जिम्मेदारी से भाग कर धरना और उपवास की नौटंकी नहीं कर रहे हैं।

श्री सलूजा ने यहां जारी बयान में कहा कि श्री चौहान जब सत्ता में थे, तब भी विभिन्न मुद्दों पर अपनी जिम्मेदारियों से भाग कर धरना-उपवास पर बैठ जाया करते थे। कांग्रेस की तत्कालीन केंद्र सरकार को कोसने के लिए जमकर नौटंकी करते थे और आज जब विपक्ष में है तब भी इस प्राकृतिक आपदा के समय भी नौटंकी से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्हें तो चाहिये कि अपनी केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदेश हित में धरना-उपवास पर बैठ जाये।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के दृढ़ इच्छाशक्ति वाले मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ इस भीषण प्राकृतिक आपदा के बाद भी निरंतर पूरे प्रदेश के बाढ़ ग्रस्त इलाकों की माॅनिटरिंग कर, सतत प्रभावित इलाकों में प्रभावित परिवारों को राहत पहुंचाने का काम कर रहे हैं। नुकसानी का सर्वे कराने का काम कर रहे हैं, अपनी जिम्मेदारियों से भाग कर श्री चौहान की तरह केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ धरना-उपवास की नौटंकी नहीं कर रहे हैं।

बघेल

वार्ता

image