Friday, Apr 26 2024 | Time 17:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ सिर्फ ट्विटर ट्विटर खेलते हैं - शिवराज

कमलनाथ सिर्फ ट्विटर ट्विटर खेलते हैं - शिवराज

रैगांव, 15 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि कांग्रेस और उसके नेताओं का जन सरोकारों से कोई वास्ता नहीं हैं और वे सिर्फ 'ट्विटर ट्विटर' खेलते हैं।

श्री चौहान ने विंध्य अंचल में सतना जिले के रैगांव (अजा) विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से चर्चा में यह बात कही। वरिष्ठ भाजपा नेता ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें भी विकास और जनकल्याण से कोई लेनादेना नहीं है। वे जनता के बीच जा नहीं रहे हैं और ट्विटर ट्विटर खेलते रहते हैं। उन्होंने सलाह दी कि श्री कमलनाथ को जनता के बीच जाना चाहिए।

श्री चौहान ने श्री कमलनाथ के हाल ही में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा को लेकर दिए गए बयान के परिप्रेक्ष्य में कहा कि अब नेकर पहनने वाले सक्षम नेतृत्व करने लगे हैं, तो उन्हें तकलीफ होने लगी है और कहते हैं कि वे बहुत पहले से सांसद रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पहले 50 सालों तक और फिर 15 माह तक सिर्फ भ्रष्टाचार किया। जनता भी इस बात को समझ गयी है। पूर्ववर्ती सरकार ने गरीबों के कफन के तक पांच हजार रुपए छीन लिए थे। और अब ये नेता आरोप प्रत्यारोप लगाते हैं।

श्री चौहान ने नागरिकों को विजयादशमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस अवसर पर हमें अपने अंदर की बुराइयों को भी नष्ट करने का संकल्प लेना चाहिए। साथ ही उन्होंने दावा किया कि भाजपा रैगांव के अलावा पृथ्वीपुर और जोबट विधानसभा उपचुनाव तथा खंडवा लोकसभा उपचुनाव में जीत दर्ज कराएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वे स्वयं और पार्टी नेता तथा कार्यकर्ता लगातार जनता के बीच जा रहे हैं। उनसे आशीर्वाद ले रहे हैं और पार्टी की विजय सुनिश्चित करने के उद्देश्य से पार्टी कार्यकर्ताओं के घरों पर संकल्प के प्रतीक स्वरूप पार्टी ध्वज लगा रहे हैं। श्री चौहान ने भी आज पार्टी कार्यकर्ताओं के घरों पर ध्वज लगाए। उन्होंने कहा कि गरीबों और विकास की बात भाजपा ही करती है।

सं प्रशांत

वार्ता

image