Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ ग्वालियर पहुंचे, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

कमलनाथ ग्वालियर पहुंचे, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

ग्वालियर, 18 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनावों की तैयारियों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज यहां पहुंचे और शक्ति प्रदर्शन के तौर पर उन्होंने रोड शो किया।

श्री कमलनाथ विमान से यहां पहुंचने के बाद विमानतल से वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई की समाधि तक सड़क मार्ग से पहुंचे। स्वागत इत्यादि के कारण उन्हें समाधि तक पहुुंचने में तीन घंटे का वक्त लगा। इस दौरान कार्यकर्ताओं और वाहनों का हुजूम उनके साथ था। बाद में उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया।

पूर्व मुख्यमंत्री के साथ पूर्व मंत्री पी सी शर्मा, ग्वालियर से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा और अन्य नेता मौजूद रहे।

श्री कमलनाथ समाधि पर पहुंचकर महारानी लक्ष्मीबाई के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे थे, उसी दौरान बारिश प्रारंभ हो गयी और इस वजह से उन्होंने बारिश के बीच ही सभा में अल्प संबोधन दिया। श्री कमलनाथ ने कहा कि उपचुनाव के दौरान ग्वालियर चंबल अंचल में इस बार कांग्रेस इतिहास बनाएगी। उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि वे सच्चायी का साथ अवश्य दें।

इस बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी श्री कमलनाथ की यात्रा का विरोध करने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के सख्त प्रबंध किए और किसी को भी आसपास फटकने नहीं दिया। कई अवसरों को पुलिस को कार्यकर्ताओं को संभालने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी।

श्री कमलनाथ रात्रि विश्राम यहीं पर करेंगे और कल भी स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

राज्य विधानसभा में वर्तमान में 28 सीट रिक्त हैं और इन पर शीघ्र ही उपचुनाव होने वाले हैं। इन सीटों में ग्वालियर चंबल अंचल की 16 सीट भी शामिल हैं।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

27 Apr 2024 | 10:13 AM

मुरैना, 27 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रमेश चन्द्र गर्ग के समर्थन में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगीं।

see more..
image