Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खट्टर अपनी चहेती नेत्री के दबाव में, न्याय की कोई उम्मीद नहीं: सुरजेवाला

खट्टर अपनी चहेती नेत्री के दबाव में, न्याय की कोई उम्मीद नहीं: सुरजेवाला

जींद, 07 जून (वार्ता) भाजपा नेता व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के हिसार मंडी कमेटी के सचिव से मारपीट के मामले में कांग्रेस के अखिल भारतीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपनी चहेती नेत्री के दबाव में हैं, इसलिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)- जननायक जनता पार्टी )जजपा) सरकार से न्याय की कोई उम्मीद नही की जा सकती।

व्यापारी नेता सुधीर जिंदल के निधन के बाद उनके निवास स्थान पर परिजनों को शोक संवेदना प्रकट करने के बाद पत्रकारों के पूछे गए सवाल पर कि क्या भाजपा फोगाट को ‘क्लीन चिट‘ देने जा रही है? सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार का अहंकार सिर चढ़ कर बोल रहा है। हरियाणा के कर्मचारी भाजपा के कार्यकर्ताओं से पीटने व अपमानित करने की वस्तु बन गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि खट्टर सरकार अपने कार्यकर्ताओं पर लगाम लगाने की बजाए अब कर्मचारियों की प्रताड़ना को ही अपना चाल, चेहरा और चरित्र बना चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भाजपा नेत्री के खिलाफ कार्यवाही करने से गुरेज कर रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या यह सही नहीं कि पुलिस के सामने सारा वाक्या हुआ फिर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

श्री सुरजेवाला ने कहा कि चाहे जितेन्द्र अहलावत (एसडीएम हांसी) की बात हो चाहे सीएमओ जीन्द की बात हो, यह चाहे सुल्तान सिंह का मामला हो, यह सरकार अपने अधिकारियों-कर्मचारियों को प्रताड़ित व अपमानित कर रही है। उन्होंने आईपीएस संगीता कालिया, आईएएस रानी नागर के उदाहरण गिनाते हुए कहा कि आए दिन कर्मचारियों व अधिकारियों के साथ अभद्र व्यवहार, पिटाई उनके साथ गाली-गलौज मुख्यमंत्री व सरकार के लिए शर्मसार होने वाली बात हैं।

सं महेश विजय

वार्ता

image