Friday, Apr 26 2024 | Time 20:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शामली में भजन गायक अजय पाठक समेत पूरे परिवार की हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

शामली में भजन गायक अजय पाठक समेत पूरे परिवार की हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

शामली,01 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शामली शहर के आदर्श मंडी क्षेत्र में प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी और दो बच्चों की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी हिमांशु को पानीपत से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बुधवार सुबह यहां “यूनीवार्ता” को बताया कि आदर्श मंडी की पॉश पंजाबी कालोनी रेलपार निवासी भजन गाय अजय पाठक (42), पत्नी स्नेहलता (38), बेटी वसुंधरा (15) और बेटे भागवत (10) के साथ रहते थे। वह अपने मकान के ऊपरी हिस्से में रहते थे और नीचले हिस्से में उनके वयोवृद्ध चाचा दर्शन पाठक रहते हैं। घर के दो गेट हैं और पिछला हिस्सा ही खुलता है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर तक अजय पाठक के परिवार का कोई भी सदस्य दिखाई नहीं दिया था। पास में रहने वाले उनके भाई मोबाइल पर संपर्क कर रहे थे ,लेकिन फोन नहीं उठने पर शाम के समय पड़ोसियों और परिजनों ने घर में जाकर देखा तो मुख्य दरवाजे का छोटा गेट खुला था। श्री पाठक को आवाज देने पर जब कोई नहीं आया तो वे लोग उपर गये तो गेट पर ताला लगा मिला। ताला तोड़कर देखा तो अंदर अजय पाठक, पत्नी और बेटी के रक्तरंजित शव पड़े थे। हत्यारा घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गया । उनका दस साल का बेटा और कार गायब मिली।

श्री जायसवाल ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीमें छानबीन में लग गई और रात को हत्या करने वाले श्री पाठक के करीबी रहे हिमांशु को पानीपत (हरियाणा) से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि उसने सोमवार मध्यरात्रि के समय ही परिवार के तीनों सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या कर दी और इस साल के बेटे का अपहरण कर उनकी ही कार से पीनीपत आ गया था। बाद में उसने बेटे की भी हत्या कर उसके शव को कार में डालकर आग लगा दी। पुलिस ने कार से जली हालत में बच्चे का शव बरामद कर लिया। शव को पास्टमार्टम कराया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में हिंमाशु ही घर में प्रवेश करता नजर आ रहा है। उन्होंने बताया कि हिमांशु पहले श्री पाठक के साथ ही काम करता था। उनके घर उसका आना-जाना था और कई बार परिवार के साथ खाना भी खाया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के पूछताछ की जा रही है और दोपहर एक बजे घटना की विस्तार से जानकारी देंगे।

सं त्यागी

वार्ता

More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image