Friday, Apr 26 2024 | Time 06:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मजदूर की तरह की है सवा तीन करोड़ झारखंडवासियों की सेवा : रघुवर

मजदूर की तरह की है सवा तीन करोड़ झारखंडवासियों की सेवा : रघुवर

जमशेदपुर 07 दिसंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रघुवर दास ने आज मतदान करने के बाद कहा कि उन्होंने पिछले पांच साल में बिना किसी छुट्टी के एक मजदूर की तरह राज्यवासियों की सेवा की है।

श्री दास ने यहां भालूबासा मध्य विद्यालय के बूथ संख्या 21 पर पत्नी, पुत्र और पुत्रवधु के साथ मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में जमशेदपुरवासियों को खूब प्यार और सम्मान देने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि यह वह शहर है जिसने एक मजदूर को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया है। उन्होंने कहा, “मैंने पिछले पांच साल में एक दिन की भी छुट्टी लिए बिना एक मजदूर की तरह राज्यवासियों की सेवा की है।”

भाजपा नेता ने कहा कि यदि झारखंड में उनकी दुबारा सरकार बनी तो पिछले पांच साल में उन्होंने जो अच्छे काम किए हैं उसे आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनकी सरकार ने पिछले पांच साल में समृद्ध राज्य झारखंड से गरीबी को समाप्त किया है।

श्री दास ने कहा कि यदि एक बार फिर उनकी सरकार बनी तो अगले पांच सालों में गांव, गरीब, किसान, युवा और महिलाओं के कल्याण के लिए और काम किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने झारखंड की तीन करोड़ 25 लाख जनता को गुड गवर्नेंस देने के साथ ही तेज गति से विकास कार्य किए हैं।

सूरज

जारी (वार्ता)

image