Thursday, Aug 18 2022 | Time 03:40 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र सरकार खतरे में है:निरुपम

महाराष्ट्र सरकार खतरे में है:निरुपम

मुंबई, 24 जून (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र सरकार संकट में है, इससे कोई इनकार नहीं कर सकता।

रिपोर्ट के अनुसार श्री निरुपम ने कहा कि शिव सेना के प्रवक्ता संजय राउत कुछ अधिक ही बोलते हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक मामलों को सड़क पर निपटने की बात कहना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि शिव सेना के बागी विधायकों के पास दल-बदल कानून के अनुसार संख्या अधिक है इसलिए उन पर दल बदल कानून नहीं लग सकता।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को बचाने के लिए महा विकास अघाड़ी पूरी कोशिश कर रही है और अगले 24 घंटे में सब कुछ स्पष्ट हो जायेगा।

इस बीच, केन्द्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने दावा किया है कि श्री एकनाथ शिंद, भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनायेंगे और सरकार बनते समय तक शिव सेना में तीन-चार विधायक शेष बचेंगे।

त्रिपाठी.श्रवण

वार्ता

More News
महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

17 Aug 2022 | 2:15 PM

गोंदिया 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार तड़के मालगाड़ी और यात्री रेलगाड़ी की टक्कर में 50 से अधिक लोग घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

17 Aug 2022 | 12:02 PM

मुंबई, 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 836 नए मामले सामने आए हैं और एक व्यक्ति की इस बीमारी से मौत हुई है।

see more..
image