Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मान ने पटियाला में नवनिर्मित बस अड्डा जनता को किया समर्पित

मान ने पटियाला में नवनिर्मित बस अड्डा जनता को किया समर्पित

पटियाला 16 मई(वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को कहा कि जालंधर के मतदाताओं ने राज्य सरकार की विकासोन्मुख नीतियों के पक्ष में मतदान कर पारंपरिक पार्टियों की नकारात्मक और घृणित राजनीति के प्रचार को खारिज कर दिया।

श्री मान ने आज यहां नवनिर्मित बस स्टैंड को लोगों को समर्पित करने के बाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जालंधर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं ने स्कूल ऑफ एमिनेंस, आम आदमी क्लीनिक, अभूतपूर्व विकास और लोगों के कल्याण के पक्ष में मतदान किया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने विकास के नाम पर वोट मांगा, जबकि विपक्ष ने जाति और समुदाय के नाम पर वोट मांगा।

उन्होंने कहा कि इस जीत ने उनमें और अधिक समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ लोगों की सेवा करने का जज्बा भर दिया है। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित सांसद ने अभी तक शपथ भी नहीं ली है, लेकिन हमारी सरकार ने जालंधर के व्यापक विकास का खाका पहले ही तैयार कर लिया है और वह लोगों से किए अपने वादे को पूरा करने के लिए कल जालंधर जाएंगे।उन्होंने कहा कि इन पारंपरिक पार्टियों के सत्ताधारी जिद्दी नेता पिछले कई दशकों से अहंकारी हो गए थे,लेकिन अब लोगों ने इन्हें सबक सिखा दिया है।

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही गर्व और संतोष की बात है कि फाजिल्का के किसानों ने पहली बार नरमे की फसल की बुवाई नहरी पानी से की है।उन्होंने कहा कि बिजली बचत के लिए धान की कटाई 10 जून से शुरू होगी और 10 जून के अलावा पूरे राज्य में 16, 19 और 21 जून को धान कटाई की अनुमति दी जाएगी।

विजय.संजय

वार्ता

image