Sunday, Feb 17 2019 | Time 01:17 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

मायावती को राजग में शामिल होना चाहिये : अठावले

मायावती को राजग में शामिल होना चाहिये : अठावले

लखनऊ 07 सितम्बर (वार्ता) रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (अठावले) के अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती से अपील की है कि उन्हे महागठबंधन में शामिल होने के फैसले पर पुर्नविचार करना चाहिये और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा बन जाना चाहिये।

श्री अठावले ने यहां पत्रकारों से कहा “ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थन से मायावती तीन बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बनी है और जब प्रधानमंत्री सबका साथ सबका विकास की बात कह रहे है तब उन्हे (मायावती) विपक्ष में जाने की क्या जरूरत है। ”

उन्होने कहा कि बसपा प्रमुख को महागठबंधन में शामिल होने के फैसले पर पुर्नविचार की जरूरत है। उन्हे बिना देर किये राजग में शामिल होने की पहल करनी चाहिये।

हाल ही में सम्पन्न तीन लोकसभा सीटों पर हुये उपचुनाव में भाजपा की करारी हार के बारे में सफाई देते हुये आरपीआई नेता ने कहा कि भाजपा ने इन उपचुनावों को गंभीरता से नही लिया। यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन चुनाव में प्रचार कार्यक्रम का हिस्सा नही बने।

More News
शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

16 Feb 2019 | 11:27 PM

कोझिकोड 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान वी.वी वसंत कुमार का पार्थिव शरीर आज यहां दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पर पंहुचा।

 Sharesee more..
नौशेरा में नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना अधिकारी शहीद

नौशेरा में नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना अधिकारी शहीद

16 Feb 2019 | 10:47 PM

जम्मू, 16 फरवरी(वार्ता) जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर नौशेरा सेक्टर में आज एक उच्च शक्तिशाली विस्फोटक को निष्क्रिय करते समय सेना के एक शीर्ष अधिकारी शहीद हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

 Sharesee more..
image