Saturday, Apr 27 2024 | Time 19:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी सरकार किसानों के समृद्धि के लिए निरन्तर प्रयासरत: देवेंद्र प्रताप सिंह

मोदी सरकार किसानों के समृद्धि के लिए निरन्तर प्रयासरत: देवेंद्र प्रताप सिंह

देवरिया,02 मार्च(वार्ता) उत्तर प्रदेश के देवरिया में विधान परिषद सदस्य देवेंद्र प्रताप सिंह ने आज कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार किसानों के समृद्धि के लिए निरंतर प्रयासरत है।

इस अवसर पर देवरिया विधानसभा के छितरुआ गांव में विधान परिषद सदस्य श्री सिंह ने घर घर घूमकर लाभार्थियों से संपर्क और संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मोदी की योजनाओं से संबंधित पत्रक भी वितरित किये तथा लाभार्थियों के मोबाइल से मिस्ड काल भी करायी। उन्होंने कहा कि पिछले 28 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 करोड़ से ज्यादा किसान परिवारों को तीन लाख करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम ऑनलाइन माध्यम से उनके खाते में भेजी है और मोदी सरकार किसानों के समृद्धि के लिये निरन्तर प्रयासरत है।

बरहज विधानसभा के कार्यक्रम में उपस्थित किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष बन्धु उपेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से सबका साथ, सबका विकास के आधार पर भारत के किसानों को साथ लेकर देश मे स्थिरता के साथ विकास की गति को आगे बढ़ा रहे है।

भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा कि मोदी सरकार महिला किसानों को सशक्त करने के लिये स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से कृषि ड्रोन देकर उसे उड़ाने और उसकी मरम्मत के लिये प्रशिक्षित कर रही है, जिससे महिला किसान आत्मनिर्भर बन सके।

सं सोनिया

वार्ता

More News
विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी है: योगी

विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी है: योगी

27 Apr 2024 | 5:47 PM

फिरोजाबाद 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को फिरोजाबाद में एक चुनावी सभा में कहा कि भारत के भविष्य को सुरक्षित करने और विकसित करने के लिए तीसरी बार भी मोदी सरकार जरूरी है।

see more..
image