Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


'गुलाबो-सिताबो' में मुरादाबाद की बेटी ने निभाया बहिन का किरदार

'गुलाबो-सिताबो' में मुरादाबाद की बेटी ने निभाया बहिन का किरदार

मुरादाबाद, 13 जून(वार्ता) शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म “गुलाबो-सिताबो ” में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की पार्षद राजकिरन की बेटी उजाली राज ने बहिन का किरदार निभाये जाने से परिजनों में खुशी का माहौल है।

पारिवारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म में उजाली राज ने अभिनेता आयुष्मान खुराना की पायल नाम की बहिन के रोल में किरदार निभाया है। नवोदित कलाकार उजाली राज की बडे पर्दे पर यह पहली फिल्म है। फिल्म के रिलीज होने पर यहां खुशी का माहौल है।

गौरतलब है कि नवोदित अभिनेत्री उजाली राज का परिवार मुरादाबाद शहर के गौर ग्रेशियस में रहता है। मां राजकिरन आशियाना वार्ड-सात से पार्षद रह चुकी हैं। अभिनय के सशक्त माध्यम लखनऊ में थियेटर से 23 वर्षीय उजाली राज ने अभिनय की बारीकियां सीखते सीखते इस फिल्म का शीघ्र ही ऑडिशन होने की जानकारी मिलते ही, तो वह बगैर समय गंवाए ऑडिशन मे भाग लिया और किस्मत से छोटा ही सही लेकिन प्रसिद्ध अभिनेता आयुष्मान खुराना की दूसरी नंबर की बहिन पायल का किरदार के लिए चयन होने पर परिजनों में खुशी का माहौल छा गया था।

फिल्म में कहानी के अनुसार अभिनेता आयुष्मान खुराना की तीन बहिनें हैं। उजाली की यह पहली फिल्म है। फिल्म की लेखिका जूही चतुर्वेदी हैं, जो कि मूलरूप से लखनऊ की रहने वाली हैं। शुक्रवार को फिल्म रिलीज होते ही खुशी में उजाली राज के घर में जश्न का माहौल है। मुरादाबाद महानगरवासियों द्वारा फिल्म में उजाली के अभिनय की प्रशंसा के साथ ही सफलता की आशा की जा रही है।

सं भंडारी

वार्ता

image