Friday, Apr 26 2024 | Time 06:32 Hrs(IST)
image
बिजनेस


गुरूजी के अवतार में दिखेगें एम एस धोनी

गुरूजी के अवतार में दिखेगें एम एस धोनी

नयी दिल्ली 09 अगस्त (वार्ता) अगरबत्ती और धूपबत्ती क्षेत्र की प्रमुख कंपनी मैसूर दीप परफ्यूमरी हाउस (एमडीपीएच) के प्रमुख ब्रांड ज़ेड ब्लैक अगरबत्ती ने अपना नया अभियान लॉन्च किया है जिसमें उसके ब्रांड अंबेसडर एवं पूर्व क्रिकेट कप्तान एम एस धोनी एक गुरूजी की भूमिका में नज़र आएंगे।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि यह नया विज्ञापन ज़ेड ब्लैक के ‘प्रार्थना होगी स्वीकार’ का ही विस्तार है जिसका उद्देश्य लोगों तक है यह संदेश पहुंचाना है कि मुश्किल समय में केवल प्रार्थनाएं ही वायरल होती हैं और इसे निस्वार्थ भावना के साथ फैलाने की आवश्यकता है। ज़ेड ब्लैक देश के शीर्ष तीन अगरबत्ती निर्माताओं में से एक है जो प्रति दिन तीन करोड़ से ज़्यादा अगरबत्तियाँ तैयार करती है और 15 लाख पैक की बिक्री करती है।

श्री धोनी लगातार पिछले पांच सालों से भी ज़्यादा समय से ज़ेड ब्लैक 3 इन 1 अगरबत्ती का विज्ञापन कर रहे हैं। इस विज्ञापन में श्री धोनी पहली बार एक गुरूजी के अवतार में प्रार्थनाओं को वायरल बनाने और सकारात्मक वाइब्स फैलाने के महत्व का उपदेश देते नज़र आएंगे। श्री धोनी ने हमेशा जनरेशन ज़ेड और मिलेनियल्स को प्रेरित करने और प्रोत्साहन देने का काम किया है।

शेखर

वार्ता

More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image