Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में दंपति की सिर पर चोट पहुंचाकर हत्या से सनसनी

बरेली में दंपति की सिर पर चोट पहुंचाकर हत्या से सनसनी

बरेली, 25 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली के प्रेमनगर क्षेत्र मेें अज्ञात हमलावरों ने घर में घुस एक दम्पति की हत्या कर दी और फरार हो गये।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनीराज ने बृहस्पतिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्हाेंने बताया कि बुधवार रात राजेंद्रनगर स्थित गुलमोहर पार्क निवासी 60 वर्षीय नीरज सत्संगी और 56 वर्षीय उनकी पत्नी रुपा संत्संगी के घर घुसकर हमलावरों ने उनके सिर पर भारी वस्तु से प्रहार कर दिया। इस घटना में श्रीमती सत्संगी की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि नीरज को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया जहां कुछ देर बाद उनकी भी मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि श्री सत्संगी दिव्यांग थे और चलने-फिरने में असमर्थ थे। उनकी पत्नी रूपा यहां सेंट्रल बैंक की मुख्य शाखा में कार्यरत थीं। उनका पुत्र जतिन दिल्ली में रहता है। उन्होंने बताया कि घटना रात दस बजे के बाद की है। उन्होंने बताया कि हत्या के कारण का अभी पता नहीं चल सका। पुलिस का आशंका है दम्पति की हत्या में किसी करीबी का हाथ हो सकता है।

श्री मुनीराज ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से कुछ फिंगर प्रिंट भी लिए हैं और उनकी जांच की जा रही है। उन्हाेंने दावा किया घटना का जल्द खुलासा कर लिया जायेगा।

सं त्यागी

वार्ता

image