Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


नीरज शेखर ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

नीरज शेखर ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

लखनऊ 27 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) का दामन छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुये पूर्व राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने शनिवार को औपचारिक रूप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने यहां उन्हे भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करायी। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव भूपेन्द्र यादव की मौजूदगी में श्री शेखर ने अपने सैकडो समर्थकों के साथ औपचारिक रूप से भाजपा की सदस्यता सूची में अपने नाम का पंजीकरण कराया।

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पुत्र नीरज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता से प्रभावित होकर उन्होने राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद भाजपा में शामिल होने का फैसला किया।

उन्होने कहा “ कोई भाजपा को अस्वीकार कैसे कर सकता है, जब देश में हर कोई उसका समर्थन कर रहा है। इससे पहले मै भाजपा के सिद्धांतों के खिलाफ था। श्री मोदी ने मुझसे देश की खातिर साथ काम करने के लिये कहा था। मेरी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है और मै भाजपा के सामान्य कार्यकर्ता के तौर पर काम करना चाहता हूं। मुझे भाजपा में शामिल हुये मात्र आठ दिन हुये है और इस दौरान मुझे इतना मान सम्मान मिला है जितना पहले कभी नहीं हुआ। ”

प्रदीप

जारी वार्ता

image