Friday, Apr 26 2024 | Time 07:03 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


विशेष अभियान में 69 अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर, 23 अगस्त (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये विशेष अभियान के तहत पिछले 24 घंटे में पुलिस ने 69 अपराधियों को गिरफ्तार किया।
वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज यहां बताया कि अभियान के तहत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से विभिन्न मामलों में फरार चल रहे 69 अपराधियों को दबोचा गया है। इनमें करीब 12 लोग अवैध शराब बेचने एवं पीने वाले लोग शामिल है।
श्री भारती ने बताया कि अभियान के दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने 32 अजमानतीय एवं 11 जमानतीय वारंटियों का तामिल कराया गया है। वहीं, गिरफ्तार गए अपराधियों के पास से तीन देशी कट्टा, कुछ कारतूस, दो मोटरसाइकिल समेत अन्य सामान बरामद किया गया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 1367 वाहनों की जांच पड़ताल की गई और इस दौरान बिना कागजात वाले 151 वाहनों से जुर्माने के रुप में कुल 46 हजार 300 रुपये राशि की वसूल की गई है। उन्होंने बताया कि जिले के सभी थानाध्यक्षो को अपने अपने क्षेत्रों में अपराधिक गतिविधियों और अवैध शराब का धंधा करने वलों पर पूरी तरह से अंकुश लगाने की हिदायत दी गई है। ऐसा नहीं करने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
सं.सतीश
वार्ता
image