Friday, Apr 26 2024 | Time 06:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


विभिन्न हादसों में दो लोगों की मौत, कई घायल

भागलपुर,27 अगस्त (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के ईशीपुर बाराहाट थाना क्षेत्र में आज अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के पीरपैंती- गोड्डा मुख्य मार्ग पर प्यालापुर गांव के समीप एक ऑटोरिक्शा के पलट जाने के कारण एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई तथा अन्य तीन लोग जख्मी हो गए। मृतक की पहचान रविंद्र मिश्रा (53 वर्ष) के रुप में हुई है जो कमलचक गांव का रहने वाले थे।
वहीं, इसी थाना क्षेत्र के मिर्जा गांव के पास एक तेज रफ्तार ऑटो रिक्शा के अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गयी। हादसे में गुलाम मुस्तफा अंसारी (69 वर्ष) की मौत हो गई तथा अन्य चार जख्मी हो गए। घायलों को पीरपैंती के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस बीच प्यालापुर चौक के पास उग्र ग्रामीणों ने शवों को मुख्य मार्ग पर रख कर आवागमन को कई घंटों तक जाम कर दिया। ग्रामीण मृतकों के परिजनों को पर्याप्त मुआवजा देने एवं तेज रफ्तार गाड़ियों पर अंकुश लगाने की मांग कर रहे थे। बाद में स्थानीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझा- बुझाकर जाम खत्म करवाया।
सं.सतीश
वार्ता
image