Saturday, Jul 4 2020 | Time 01:24 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • इजरायल में कोरोना के 1008 नये मामले संक्रमितों की संख्या 28055 हुई
  • इराक में कोरोना के 2312 नये मामले, 102 लोगों की मौत
  • तेलंगाना नें कोरोना के 1892 नये मामले
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पुलिस जीप में ट्रक ने मारी टक्कर, थानाध्यक्ष समेत पांच घायल

औरंगाबाद, 21 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के औरंगाबाद जिले में मदनपुर थाना क्षेत्र के रानीकुआं के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या दो पर आज एक ट्रक के पुलिस जीप में टक्कर मारने से थानाध्यक्ष समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गये।
पुलिस सू्त्रों ने यहां बताया कि जिले के शिवगंज में आज सुबह दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी जिसमें करीब दस लोग घायल हो गये थे। एक पक्ष के लोगों ने शिवगंज बाजार की कुछ दुकानों में तोड़फोड़ की थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद मदनपुर के थाना अध्यक्ष पंकज कुमार सैनी मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराकर जब वापस लौट रहे थे तभी रानीकुंआ के निकट एक पुल पर पुलिस का वाहन गड्ढे में फंस गया।
सूत्रों ने बताया कि इसी दौरान पुलिस वाहन को पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी, मोहन पासवान, सिपाही नवीन कुमार पासवान, नवीन कुमार, नारद प्रसाद यादव और संजीत कुमार घायल हा गए। घायलों को सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।
सं. सतीश सूरज
वार्ता
More News
नीतीश ने वज्रपात से आठ लोगों की मौत पर जताया शोक, चार लाख मुआवजे का दिया निर्देश

नीतीश ने वज्रपात से आठ लोगों की मौत पर जताया शोक, चार लाख मुआवजे का दिया निर्देश

03 Jul 2020 | 10:05 PM

पटना 03 जुलाई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को पांच जिले में वज्रपात से आठ लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया।

see more..
image