Friday, Apr 26 2024 | Time 09:38 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा के नीति-सिद्धान्तों को जनजाति समाज के बीच पहुंचाये:धर्मपाल सिंह

रांची, 22 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने मंगलवार को कहा कि पार्टी के नीति-सिद्धान्तों को राज्य के जनजाति समाज के बीच पहुंचाने की जरूरत है
श्री सिंह ने यहां पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों, कार्यसमिति सदस्यों एवं जिला अध्यक्षों का स्वागत सह परिचय समारोह में कहा कि मोर्चा को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास करना है और इसमें सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों और हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं की सहभागिता जरूरी है। मोर्चा के प्रयास से ही पार्टी के सांसद और विधायक चुने जाते हैं। ऐसे में मोर्चा के कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण हो जाती है।
भाजपा नेता ने कहा कि आने वाले समय में कई ऐसे कार्य हैं जिसे जनता के बीच ले जाने का कार्य मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा। उन्होंने सभी से आग्रह करते हुए कहा कि मोर्चा को मजबूत बनाने और पार्टी के संदेशों को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का हर संभव प्रयास किया जाए।
वहीं, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शिवशंकर उरांव ने कहा कि जनजाति मोर्चा के पास राजनीतिक एवं सामाजिक चुनौतियां काफी अधिक है।इन चुनौतियो से जनजाति मोर्चा को डट कर सामना करना है। मोर्चा के माध्यम से जनजाति समाज के बीच जाकर अधिक से अधिक कार्यकर्ता निर्माण करना है।
विनय सतीश
वार्ता
image